तेज बारिश का कहर: काशीपुर में गिरा मकान दंपति की मौत नाती घायल…

0 29

काशीपुर:  काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम मिक्सरवाला में तड़के तेज बारिश के दौरान एक मकान मे सो रहे परिवार पर अचानक भरभरा कर मकान गिर पड़ा जिससे मकान में सो रहे पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई,वही सूचना मिलने पर रात के आखिरी पहर में ही घटना स्थल पहुंचे काशीपुर तहसीलदार यूसुफ अली और कुंडा थाना इंचार्ज दिनेश फर्त्याल ने मौका मुआयना कर जरूरी जानकारी जुटाई।

 

दरअसल आपदा की शक्ल में यह आफ़त काशीपुर से सटे ग्राम मिस्सरवाला में आज सुबह तड़के लगभग 04:28 पर नसीर अहमद के मकान पर टूटी जहां 65 वर्षीय नसीर अहमद, मोहम्मदी बानो उम्र 60 वर्ष, एवम उनकी नाती मन्ताशा 18 वर्ष सो रहे थे तो तभी अचानक तेज बारिश के दौरान लिटर समेत पूरा मकान जोरदार आवाज के साथ उनपर आन गिरा। मकान गिरने की तेज आवाज से पूरे गांव में जागर हो गई जहां ग्रामवासियों ने ढहे मकान के मलवे से दवे हुए परिवार को निकाला जहां नसीर अहमद और उनकी पत्नी मोहम्मदी बानो की मौके पर ही मौत हो गई वही उनकी 18 वर्सिया नाती मन्तशा गंभीर रूप से घायल होने पर उसे हायर सेंटर भर्ती किया गया है।

 

घटना के घटित होने की सूचना मिलते ही काशीपुर तहसीलदार यूसुफ अली और पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा भी मौके पर पहुंच कर सारे हालात का जायजा लिया और मृतक पति पत्नी को लेकर ग्रामीणों से जानकारी हासिल करने के साथ साथ घायल मन्तशा की गंभीरता को जाना। इस दौरान तहसीलदार युसूफ अली ने बताया कि मामला देवी आपदा से जुड़ा हुआ है इसीलिए जिलाधिकारी को अवगत करा दिया गया है मुआवजे के लिए जिलाधिकारी ही निर्देश करेंगे। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.