Crime News:युवती की पीट-पीटकर हत्या: दो बहनों को रातभर पीटा, चीखें दबाने को बजाए गाने; मौत होने के बाद पीटते रहे, वजह.

0 74

गाजियाबाद :गाजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार में रिश्तेदार के यहां जन्मदिन समारोह में सहारनपुर से आईं दो बहनों समीना (23) और सानिया (30) को पांच लाख के गहने चोरी करने के शक में बेरहमी से पीटा गया। मंगलवार को रातभर की गई। पिटाई से समीना की मौत हो गई।

पड़ोसियों ने बुधवार की सुबह इसकी खबर पुलिस को दी। उन्होंने यह भी बताया कि चीख की आवाज दबाने के लिए गाने बजाए गए। सानिया ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। सभी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल, 19 जून को रमेश और हिना के छह साल के बेटे अभिषेक का जन्मदिन समारोह था। इसमें सहारनपुर की इंद्रापुरी कॉलोनी से हिना के भाई शाहरुख की पत्नी सानिया और साली समीना भी आई थीं। सभी रिश्तेदारों के चले जाने पर जब घर से पांच लाख के गहने गायब मिले तो रमेश और हिना ने सभी को वापस बुलाया।

सानिया मंगलवार की शाम को आ गई। समीना देर रात पहुंची। सानिया ने पुलिस को बताया कि रमेश और हिना ने सभी रिश्तेदारों से खुद पूछताछ की। उसके बाद एक-एक कर सबको जाने दिया। सिर्फ उसे ही रोका। उसने गहने चोरी से इनकार कर दिया। इसके बाद समीना को भी बुला लिया गया। वो कह रहे थे कि गहने उसने नहीं तो उसकी बहन ने चोरी किए हैं।

मौत हो जाने के बाद ही बंद किया पीटना
समीना के आने के बाद उससे पूछताछ की। वह चोरी करने से मना करती रही। इस पर उसे पहले थप्पड़ मारे, फिर डंडे से पीटा। इस पर भी वह इनकार ही करती रही। इसके बाद उसे लोहे की रॉड से पीटा गया। कई बार उसे ब्लेड मारे गए।

उसकी हालत बिगड़ती गई लेकिन वे लोग उसे पीटते रहे। समीना की मौत हो जाने के बाद ही उन्होंने पीटना बंद किया। रातभर शोर-शराबा सुनते रहे पड़ोसियों ने बुधवार सुबह पुलिस को बुलाया। सानिया ने रमेश, उसकी पत्नी हिना, बेटा सन्नी, दोस्त हिमांशु, साढ़ू नौशाद व माजिद, रिश्तेदार ईशान उर्फ जीशान, रूखसार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

कपड़े बदले और साफ किया खून
समीना की मौत होने पर आरोपियों ने हत्या के साक्ष्य छिपाने के लिए उसके खून से लथपथ कपड़ों को बदल दिया। मौके से खून भी साफ किया। डरी सहमी सानिया और रिश्तेदारों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि रमेश अंबाला में कपड़ों की ठेली लगाता है। 15 साल पहले रमेश ने सहारनपुर की इंद्रापुरी कालोनी निवासी हिना से शादी की थी।

एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि नामजद कराए गए आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उनसे पूछताछ हो जाने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। चीखें दबाने के लिए गाने बजाने की जानकारी मिली है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.