निकाय चुनाव से पहले प्रत्याशी ने बीएसपी छोड़ थामा भाजपा का दामन,बसपा सुप्रीमो मायावती को लगा बड़ा झटका

0 15

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में मतदान दूर है, लेकिन राजनीतिक उठापटक और जोड़तोड़ अभी से शुरू हो गई है। इसमें सबसे पहला नाम बसपा प्रत्याशी का जुड़ गया है, जिन्होंने भाजपा में शामिल होकर चुनाव से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐनवक्त पर लिए गए इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है।

 

 

  • नामांकन के अंतिम दिन मिला था टिकट

बहुजना समाज पार्टी ने प्रशांत गुप्ता (पीजी) की पत्नी पूजा गुप्ता को नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन 24 अप्रैल को टिकट दिया था, जिसके बाद उन्होंने नामांकन पत्र जमा भी कर दिया। इसके बाद पार्टी नेता व कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों में जुट गए थे। वहीं मतदान से पहले पूजा गुप्ता ने बसपा को बड़ा झटका देते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। ये खबर जब बसपा नेताओं को मिली तो उनके पसीने छूट गए

 

  • नाम लिया वापस 
प्रशांत गुप्ता (पीजी) अपनी पत्नी पूजा गुप्ता के साथ बृहस्पतिवार को भाजपा में शामिल हो गए। इसके बाद पूजा गुप्ता ने चुनाव से अपना पर्चा वापस ले लिया। प्रशांत गुप्ता ने बताया कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर सदस्यता ली है।

  • ये बोले बसपा जिलाध्यक्ष
बसपा जिलाध्यक्ष सूर्यप्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा ने दबाव बनाकर और प्रलोभन देकर उनके प्रत्याशी को तोड़ा है। साथ ही कहा कि उच्च पदाधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। बता दें पूजा गुप्ता ने पिछला चुनाव एटा नगर पालिका अध्यक्ष के लिए कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था। जिन्हें करीब तीन फीसदी वोट हासिल हुए। कुछ दिन पहले वह बसपा में शामिल हो गए। भाजपा प्रत्याशी भी वैश्य वर्ग से हैं। ऐसे में जीत के लिए पूजा गुप्ता बाधा बनती दिखाई दीं, तो भाजपाइयों ने प्रशांत से संपर्क साधना शुरू कर दिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.