इंडिगो विमान में नहीं चले AC, यात्रियों को बांटे टिशू, कांग्रेस नेता ने साझा किया वीडियो

0 35

कांग्रेस के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इंडिगो विमान 6E7261 पर चंडीगढ़ से जयपुर की यात्रा के भयावह अनुभव को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया। राजा वड़िंग ने बताया कि पहले हमें चिलचिलाती धूप में कतार में लगभग 10-15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा और जब हम विमान में पहुंचे तो एसी काम नहीं कर रहे थे और फ्लाइट ने बिना एसी के ही उड़ान भरी। उन्होंने आगे बताया कि उड़ान भरने से लेकर लैंडिंग तक एसी बंद थे और पूरी यात्रा के दौरान सभी यात्रियों को परेशान होना पड़ा।

उड़ान के दौरान किसी ने भी गंभीर चिंता का समाधान नहीं किया। दरअसल, एयर होस्टेस ने ‘उदारतापूर्वक’ यात्रियों को पसीना पोंछने के लिए टिशू पेपर बांटे। महिलाओं और बच्चों सहित अधिकांश यात्री बेचैन थे। इसे वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। लोग कागज और टिशू से हवा करने में जुटे थे।

उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट रूप से एक बड़ा तकनीकी मुद्दा था लेकिन संबंधित अधिकारी सिर्फ पैसा कमाना चाहते थे। इसीलिए यात्रियों के स्वास्थ्य और आराम को दांव पर लगा दिया गया। उन्होंने नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGC) और भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (AAI) से इंडिगो एयरलाइंस और अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.