सनसनीखेज वारदात:महिला की गला काटकर हत्या,क्षेत्र में मची खलबली…

0 37

पीलीभीत : पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में दिन निकलने से पहले सनसनीखेज वारदात  सामने आई है। महिला का धारदार हथियार से गला काट निर्मम हत्या के क्षेत्र में खलबली गई। सूचना मिलने के बाद सीओ कोतवाली पुलिस के साथ पहुंच गए घटना के बाद से पति घर से फरार चल रहा है।

 

इसके चलते हत्या के सुई पति पर ही घूम रही है जांच के लिए फेंसिंग टीम को ‘बुलाया गया है। कोतवाली से सटे गांव पूरनपुर देहात की बासी वाली गली की रहने वाली मेराज बानो 45 वर्ष अपने पति भुल्लन के साथ रहती थी। सुबह महिला का शव खून से लथपथ बरामदे में देखा गया। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। घटना के बाद से पति फरार चल रहा है।

 

मोहल्ले के लोगों को कहना है शाम को देखा गया था। जानकारी लेने के बाद सीओ आलोक सिंह कोतवाली पुलिस के साथ पहुंच गए। घटना को लेकर देहात और नगर से सैकड़ों लोग पहुंच गए। जांच के लिए फॉरेंसिंग टीम को बुलाया गया है। इसके बाद पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजेगी। सीओ आलोक सिंह ने बताया महिला की धारदार

हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। घटना के बाद से पति फरार चल रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.