दिन में हो गया अंधेरा: तेज वर्षा ने खोल दी गाजियाबाद नगर निगम के दावे की पोल

0 26

  गाजियाबाद:आज सुबह से ही गाजियाबाद में झमाझम बारिश हो रही है। आज गुरुवार सुबह से ही रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। पिछले एक सप्ताह से उमस और गर्मी के कारण लोगों का बुरा हाल था। सुबह के समय काले बादल आसमान में घिर गए। तेज हवा और बारिश से गाजियाबाद का मौसम बदल गया। कई दिनों से गर्मी अधिक होने की वजह से बिजली कटौती की समस्या भी बढ़ गई थी। जिसका असर गाजियाबाद के मसूरी से लगे गांवों में भी भी देखा जा रहा था। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली एनसीआर में पूरे सप्ताह बारिश का अनुमान जताया गया है।

 

घरों में भरने लगा पानी

आज सुबह से दिल्ली एनसीआर में रुक-रुक कर हो रही बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत दी है। वहीं गाजियाबाद के कुछ इलाकों में जलभराव और सड़क पर जाम की समस्या भी देखी जा रही है। गौशाला अंडरपास में तेज बारिश के कारण पानी भर गया जिस कारण यहां आवागमन में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। कई जगह सड़कें टूटी फूटी होने की वजह से भी यातायात में परेशानी हो रही है। लोनी के इंद्रपुरी और बयाना में पानी घरों में भर गया।

 

गाजियाबाद नगर निगम की खुली पोल

बरसात से पहले शहर में स्थित नालों की सफाई का कार्य पूरा कर लिया जाता है। नगर निगम ने इस बार भी शहर के नालों की सफाई का कार्य पूरा करने की बात कही थी लेकिन निगम के इस दावे की पोल एक बारिश ने खोलकर रख दी। कई इलाकों में नाले के बंद पड़ने की वजह से पानी सड़क पर बह रहा है। कई कॉलोनियों में नाले का गंदा पानी घरों में बह रहा है। जबकि निगम की तरफ से नालों की साफ-सफाई का कार्य करने का दावा किया गया था इसके बावजूद कई इलाकों में नाले बंद होने के चलते पानी भर गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.