महिला की धारदार हथियार से हत्या से क्षेत्र में हड़कंप, घर के बगल खेत में मिला शव

0 51

VN  न्यूज़: सुल्तानपुर में बीती रात महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बारात से लौटे पति ने जब खोज बीन शुरू की तो घर के बगल खेत मे उसका लहूलुहान हालत में शव देखकर हड़कम्प मच गया। बहरहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है साथ ही हत्यारे की तलाश में जुट गई है। हलांकि प्रथम दृष्ट्या ये मामला आशनाई से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली के सैता सराय गांव का। इसी गांव का रहने वाला सभाजीत शादी विवाह में रोड लाइट उठाने का कार्य करता था। कल भी गांव में एक शादी समारोह में वो रोड लाइट उठाने गया हुआ था। घर पर सभाजीत की पत्नी सोनी और तीन बच्चे मौजूद थे। वहां से वापस लौटने पर पत्नी घर से नदारद मिली। काफी खोजबीन करने घर से थोड़ी दूर पर सरसों के खेत मे उसका शव लहूलुहान मिला। उसके शरीर पर चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी। आनन फानन पुलिस को।सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये शव भेज दिया है। साथ ही हत्यारे की तलाश में जुट गई है। वहीं प्रथम दृष्टया ये मामला आशनाई का लग रहा है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले पर पडताल में जुट गई है।

बता दें चित्रकूट जेल में गैरकानूनी ढंग से निकहत पति अब्बास अंसारी से मुलाकात करते हुए पकड़ी गईं थी। माफिया मुख्तार अंसारी लंबे समय से बांदा जेल में बंद थे, जबकि उनके पुत्र अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल में मनी लांड्रिंग के मामले में बंद किया गया था। उन्हें अब कासगंज जेल में रखा गया है। अब एंटी करप्शन कोर्ट ने 28 फरवरी को अब्बास को तलब किया है। इस मामले में अब्बास की ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड बन सकती है। कासगंज जेल से एंटी करप्शन कोर्ट लखनऊ में तलब किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.