पत्नी नहीं बीवी की भाभी पर आया दिल: 21 साल का जीजा रात में सरहज से मिलने गया, किया ऐसा कांड….

0 141

गाजियाबाद: साले की पत्नी से एकतरफा इश्क में 21 साल के जीजा ने हाथ की नस काट ली। महिला ने उससे मिलने से मना किया तो हाथ में तमंचा लेकर वह उससे मिलने बुलंदशहर से गाजियाबाद पहुंच गया और हंगामा किया। सूचना पर पहुंची सिहानी गेट थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

मामला शनिवार देर रात करीब 10 बजे का है। बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 21 वर्षीय युवक थाना सिहानी गेट क्षेत्र के जगदीश नगर में हंगामा कर रहा था। उसके पास ईको कार है और हाथ में तमंचा लिए हुए है। आसपास के लोगों ने पुलिस को हंगामे की सूचना दी।

 

एसीपी नंदग्राम का कहना है कि तत्काल पटेल नगर चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा गया। पूछताछ करने पर पता चला कि युवक जगदीशनगर में अपनी रिश्तेदारी में आया है। उसका साला परिवार समेत यहां रहता है। युवक को पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने साले की पत्नी से प्रेम करता है।

लेकिन उसने अब मिलने से इनकार कर दिया है। इससे नाराज हुए युवक ने बाएं हाथ की कलाई की नस काट ली थी। उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी मिला है। युवक ने बताया कि उसके साले की पत्नी ने उसे धोखा दिया है।
एसीपी नंदग्राम का कहना है कि आर्म्स एक्ट के तहत युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। वाहन के कागजात न मिलने पर उसकी कार को भी मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है। युवक के इस कांड से दोनों परिवारों के लोग हैरान परेशान हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.