भोजपुरी फ़िल्म “दिल की लगन” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

0 21

लखनऊ – वैभव एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म”दिल की लगन” का आज फर्स्ट लुक आउट किया गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत ही प्यारा है पोस्टर के सेंटर में एक औरत हाथ में बच्चा लिए नदी के किनारे बैठी नजर आ रही हैं और वही फिल्म के नायक और नायिका को भी पोस्टर पर रोमांटिक अंदाज में दिखाया गया है लेकिन उनका फेस साफ साफ नजर नही आ रहा है की कौन नायक नायिका है। फिल्म के निर्देशक ने नायक नायिका के लुक और फेस को पोस्टर पर रिवील नहीं किया इसे सस्पेंस रखा है। निर्देशक की तरफ से ये पहल यूनिक लगी।

फ़िल्म की कहानी और फर्स्ट लुक के बारे में फ़िल्म के निर्माता नन्दलाल यादव व निर्देशक जेम्स पार्कर ने बताया हमारी फ़िल्म एक साफ सुथरी प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमे हम प्रेम की परिभाषा के साथ- साथ रिश्ते नाते , अपनी सभ्यता और कर्तव्यों को फिल्म के माध्यम से परदे पर लाने जा रहे हैं। बस प्यार आशीर्वाद बनाये रखे जल्द ही ट्रेलर आप सभी के बीच आयेगा|

फ़िल्म का निर्माण वैभव एंटरटेनमेंट के बैनर तले होने जा रहे है जिसके निर्माता नंदलाल यादव है और निर्देशक जेम्स पार्कर है इस प्यारी सी कहानी को खुद नंदलाल यादव ने लिखा है। संगीत दिया है यंग म्यूजिक डायरेक्टर दिनेश यादव ने और छायांकन नीलेश पाण्डेय।का है फिल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है और कोरियोग्राफर रमेश शर्मा है। फ़िल्म में चॉकलेटी यादव और मनी भट्टाचार्य के साथ साथ आयाज खान व हिमांशी सिंह फिल्म के अहम किरदार में नजर आएंगे और इनके अलावा प्राची सिंह,पानमती शर्मा,डॉक्टर रवि गुप्ता व सरोज सिंह,मंटू लाल आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.