भाभी पर आया देवर का दिल: घरवालों ने किया रिश्ते का विरोध तो उठाया ऐसा कदम, आफत में पड़ गई दोनों की जान

0 140

बदायूं के उझानी क्षेत्र में कछला पुल से शनिवार देर रात रिश्ते के देवर भाभी ने गंगा में छलांग लगा दी। यह देख गोताखोर भी गंगा में कूद पड़े। गोताखोरों ने दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। दोनों ने पहले खुद को पति पत्नी बताया, लेकिन पुलिस ने बाद में पता किया तो वह देवर भाभी निकले। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग है। घरवाले उनके रिश्ते का विरोध कर रहे थे। इसीलिए दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की है। कछला पुल पर करीब 30 वर्षीय युवक को महिला के साथ घूमते हुए देखा गया। इसके कुछ देर बाद ही दोनों पुल की रेलिंग पर खड़े होकर गंगा में कूद पड़े। उन्हें कूदता देख घाट पर मौजूद कांवड़ियों और आसपास के दुकानदारों ने शोर मचा दिया। गोताखोरों में ओमकार, छविराम और राजकुमार ने मशक्कत कर दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। शुरू में दोनों बेहोशी की हालत में दिखे, लेकिन बाद में वह सामान्य नजर आए।

 

कासगंज जिले के रहने वाले हैं दोनों 

चौकी के पुलिसकर्मियों और गोताखोरों को पूछताछ के दौरान युवक ने खुद को कासगंज जिले में अकाऊ का निवासी बताया। उसने महिला को अपनी पत्नी बताया। युवक ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके माता-पिता से पत्नी की कहासुनी हो गई थी। इसी के चलते दोनों आत्महत्या करने के लिए कछला पुल पर आकर गंगा में कूद पड़े।

पुलिस ने जब उनके परिजनों से पता किया तो पता लगा कि युवक और महिला रिश्ते में देवर-भाभी हैं। इसे लेकर घाट पर काफी देर रात अफरातफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने युवक के बताए फोन नंबर पर कॉल कर अवगत करा दिया है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि युवक और महिला रिश्ते के देवर भाभी है। परिजनों को बुलाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.