नहीं रहे ‘अनुपमा’ एक्टर नीतीश पांडे, 51 की उम्र में अभिनेता ने ली अंतिम सांस

0 36

अनुपमा शो अब घर-घर फेमस हो गया है। दर्शक भी शो के सभी किरदारों को देखना और उन्हें फॉलो करना काफी पसंद करते हैं। अब इस शो में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभाने वाले नीतीश पांडे का निधन हो गया है। यह सुनकर पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर पसर गई हैं। इस खबर पर कोई भी विश्वास नहीं कर पा रहा है। चलिए जानते हैं कि अभिनेता की मौत किस कारण से हुई है।

Ad News1

नहीं रहे अनुपमा फेम नीतीश  पांडे

बीती रात अनुपमा फेम  नीतीश  पांडे ने कार्डियक अरेस्ट के कारण दम तोड़ दिया। अभिनेता की उम्र केवल 51 साल थी, लेकिन इस उम्र में भी उन्हें दुनिया को अलविदा कहना पड़ा। नीतीश पांडे लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा थे और उन्हें आए दिन अनुपमा शो में देखा जाता था। अब इस खबर से न केवल परिवार वाले बल्कि फैंस भी शोक में डूब गए हैं। सोशल मीडिया पर भी यह खबर तेजी से वायरल हो रही है।

 

 

 

 राइटर सिद्धार्थ नागर ने की खबर की पुष्टि

नीतीश  पांडे के मौत की खबर को राइटर सिद्धार्थ नागर ने पुष्टि की है। राइटर ने फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है। बाद में सिद्धार्थ ने एक मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है। राइटर ने बताया कि नीतीश  शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे। वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद पता लगा कि वह हमारे बीच नहीं रहें।

 

 

 

अभिनय के दम पर पाया सबकुछ

अभिनेता नीतीश पांडे बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का दमखम दिखा चुके हैं। 17 जनवरी 1973 को जन्मे नितीश पांडे ने  टीवी की दुनिया में अच्छा नाम कमाया था। यही नहीं, अभिनेता फिल्म  ‘ओम शांति ओम’ में बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी काम किया है। अनुपमा शो में भी नीतीश के किरदार को दर्शकों की काफी सराहना मिली थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search