BJP-SP नेता पर शारीरिक शोषण का आरोप, पीड़िता बोली- ‘संबंध बनाने के लिए पति डालता है दबाव…

0 54

यूपी के हरदोई से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया. जहां शारीरिक शोषण का शिकार एक महिला अपने आरोपियों पर कार्रवाई के लिए अधिकारियों के कार्यालयों का चक्कर लगा रही है. लेकिन आरोपी रसूखदार हैं जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है. शारीरिक शोषण के आरोपी सपा और भाजपा नेता पर कार्यवाही के लिए पीड़िता अपने दुधमुंहे बच्चे को साथ लेकर एक माह से दर-दर भटकने को मजबूर है.

 

दरअसल, पूरा मामला जनपद हरदोई के थाना पिहानी अंतर्गत अंबारी गांव का है. पीड़िता का आरोप है कि उसी के पति ने नौकरी का झांसा देकर अपनी ही पत्नी को पूर्व ब्लाक प्रमुख के लखनऊ स्थित आवास पर भेजा. जहां उसका 1 साल तक लगातार शारीरिक शोषण किया गया. पीड़िता ने पिहानी के पूर्व ब्लाक प्रमुख, भाजपा नेता मनोज सिंह और सपा नेता पूर्व ग्राम प्रधान नन्हे पर नौकरी का झांसा देकर 1 साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया.

 

पीड़िता ने यह भी बताया कि लखनऊ से वापस आने पर उसी के पति, सपा नेता व पूर्व ग्राम प्रधान और भाजपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख पर पीड़िता से वेश्यावृत्ति करने के लिए दबाव बनाया. इसके लिए जब पीड़िता ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई. पीड़िता का आरोप है इस पूरे कृत्य में उसके ससुरालीजन भी शामिल हैं.

 

वेश्यावृत्ति करने के लिए पीड़िता द्वारा मना किए जाने के बाद ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया. अब वह कार्रवाई के लिए अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ दर- दर भटकने को मजबूर है लेकिन उसके आरोपों पर कोई सुनवाई नहीं हो रही. पीड़िता ने रो-रोकर अपना दर्द बयां किया. उसने बताया कि न्याय ना मिलने पर वह कोई भी गलत कदम उठा सकती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.