जादू-टोना के शक में पति ने पत्नी के सिर पर हथौड़ा से किया कई वार, मौत, पति फरार

0 21

उन्नाव ; कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के इब्राहिम बाग के रहने वाले एक पति ने जादू-टोना करने के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आज भोर पहर घर के बाहर सो रही अपनी ही पत्नी के सिर पर हथौड़े से कई वार कर नन्हकऊ ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वही वारदात के बाद आरोपी पति नन्हकऊ मौके से फरार हो गया। आरोपी पति ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा घर के सामने तालाब में फेंक दिया। वही जब उसके बेटे सो कर उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

 

उन्नाव में आज यानि की मंगलवार को कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के इब्राहिम बाग के रहने वाले एक पति ने जादू-टोना करने के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आज भोर पहर घर के बाहर सो रही अपनी ही पत्नी के सिर पर हथौड़े से कई वार कर नन्हकऊ ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वही वारदात के बाद आरोपी पति नन्हकऊ मौके से फरार हो गया। आरोपी पति ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा घर के सामने तालाब में फेंक दिया। वही जब उसके बेटे सो कर उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

 

मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतका के बेटा मुन्नू ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ सिटी व सदर कोतवाली प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वृद्धा की हत्या से जुड़ा मामला देख पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे ओर परिवारीजनों से पूछताछ की है। घटना के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो मृतका के परिवारी जनों ने आरोप लगाया है कि पिता के बुखार रहता था उन्होंने मम्मी पर जादू-टोना कराने का शक था। इसको लेकर झगड़ा भी होता था। बेटे ने बताया कि पापा कहते थे को मम्मी मेरे ऊँपर जादू-टोना कराती थी इस लिए हथौड़े से सर पर मार कर हत्या कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.