उत्तराखंड:माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद हरिद्वार जिले में भी अलर्ट ,यूपी से सटी सभी सीमाओं पर चेकिंग अभियान

0 10

हरिद्वार :माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद हरिद्वार जिले में भी अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस की ओर से उत्तर प्रदेश से सटी सभी सीमाओं पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार की रात अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जैसे ही सूचना जिले में पहुंचे तो एसएसपी ने पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट मोड पर कर दिया।

अतिसंवेदनशील अतिसंवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए। जिलेभर की पुलिस ने रातभर संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में गश्त किया। वहींं, एसएसपी ने उत्तर प्रदेश से सटी जिले की सभी सीमाओं पर वाहनों की चेकिंग अभियान करने के निर्देश दिए। रविवार को सुबह से ही पुलिस ने नारसन, काली नदी, मंडावर, बालावाली चेक पोस्ट पर वाहनों की सघन चेकिंग की।

 

साथी आने जाने वाले हर संदिग्ध पर नजर रखकर उसकी तलाशी ली। उधर, हालात को देखते हुए जिलेभर में हर थाने और कोतवाली क्षेत्र में पीएससी कंपनी की तैनात की गई है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि जिले की सभी चेकपोस्ट पर चेकिंग  चलाए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में भी  गस्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.