डीजे की धुन पर धिरकना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने उतारा मौत के घाट…

0 34

 आजमगढ़: आजमगढ़ के कंधरापुर थाना क्षेत्र के नामदारपुर गांव में बीती रात डीजे पर डांस को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। इसके बाद पति ने लाठी से पत्नी पर कई प्रहार कर दिया। सिर में गंभीर चोट आने से पत्नी लहुलुहान हो गई। उसे लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंजा। वहीं आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ व कार्रवाई में जुटी है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया, जहां बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

आज़मगढ़ जिले में कंधरापुर थाना क्षेत्र के नामदारपुर गांव में गोदभराई के कार्यक्रम में डीजे की धुन पर नाच गाना चल रहा था। जहां पर सुनीता देवी पत्नी मुन्नाराम भी मौजूद थी।

 

 

इसी बीच डांस शुरू होते ही सुनीता भी स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगी। इसी बात से नाराज शराब के नशे में धुत्त आक्रोशित होकर पति ने अपनी पत्नी के सिर पर लाठी से हमला कर दिया। इस हमले में पत्नी को गंभीर चोट आई और कुछ देत बाद ही पत्नी की मौत हो गई। वहीं उसकी पुत्री ने बताया कि घर में कपड़ा सुखा रही थी तभी उसके पिता गुस्से में आकर पूछने लगे कि बिजली क्यों गड़बड़ है, इसके बाद पिता सब को मारने के लिए दौड़ा लिये और वह भाग कर दूसरे जगह चली गई। थोड़ी देर बाद घर का लड़का बताया कि उसकी मां को बुरी तरह से पिता मार रहे हैं वह समझ नहीं पाई इसके बाद चाचा अन्य लोग उसकी मां को अस्पताल ले गये। इस मामले में जिले के एसपी सिटी ने बताया कि पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ, पति शराब के नशे में था। पति द्वारा पत्नी के सिर पर लाठी से प्रहार किया गया जिससे मौत हो गई। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.