सिपाही ने फांसी के फंदे पर लटक दी जान, मामूली विवाद में गुस्साई पत्नी के मायके जाने पर उठाया आत्मघाती कदम

0 80

उत्तरप्रदेश के जनपद अलीगढ़ में पुलिस महकमे में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब सुरक्षा विहार कॉलोनी में एक सिपाही ओर उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद के चलते मामूली कहासुनी हो गई और सिपाही की पत्नी मामूली कहासुनी के चलते अपने पति को घर पर अकेला छोड़ बच्चों के साथ आगरा चली गई।

 

 

पत्नी के बच्चों समेत आगरा जाने की ये बात सिपाही पति को नागवार गुजर गई और उसने पारिवारिक विवाद के चलते फ्लैट नंबर 97 के कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटक कर मौत को गले लगाते हुए आत्महत्या कर ली। सिपाही के फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस के महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते हेड कांस्टेबल ने घातक कदम उठाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी द्वितीय पुनीत द्विवेदी ने का कहना है कि हेड कांस्टेबल रणवीर सिंह अपने आवास पर अकेले थे. पुलिस को आत्महत्या की सूचना प्राप्त हुई. पत्नी और बच्चे अपने मायके आगरा गए हुए .थे वही, सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी द्वितीय और फील्ड यूनिट ने मौके पर पहुँच मुआयना किया. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पड़ोसियों से बातचीत करने पर मामला पारिवारिक विवाद के चलते सामने आया है. क्षेत्र अधिकारी द्वितीय ने बताया कि घटना को लेकर विस्तृत जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस परिवार द्वारा घटना पर शोकाकुल परिवार के साथ संवेदना प्रकट की गई है . शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वही घटना के बाद परिजनों को सूचना दी गई है. हेड कांस्टेबल के परिजन मोर्चरी पर आ गए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.