पीएम मोदी ने विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया….

0 24

नई दिल्ली; संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही प्रारंभ होने से पहले बीजेपी के संसदीय दल की बैठक हुई. बैठक में संदन में विपक्ष को मात देने को लेकर बीजेपी ने रणनीति बनाई. इस दौरान पीएम मोदी ने भाजपा के संसदीय दल की बैठक को पीएम मोदी ने संबोधित किया. पीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा दिशाहीन विपक्ष आज तक नहीं देखा.

 

पीएम ने विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया नाम लगा लेने से ही नहीं हो जाता. ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था और इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी इंडिया है. बता दे कि संसद के मानसून सत्र का आज चौथा दिन है. पिछले 3 दिनों से विपक्षी दलों के हंगामे के चलते दोनों सदनों का कार्यवाही नहीं चल पा रही है. आज चौथे दिन का कार्यवाही प्रारंभ होते ही विपक्ष दल के सांसदों ने भारी हंगामा किया. जिसके चलते लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे तक व राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित की गई है.

 

वहीं, आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को पूरे मानसून सत्र के दौरान निलंबित कर दिया गया है. जिसके चलते वहा संसद परिसर स्थित गांधी प्रतिमा के बाहर धरने पर बैठे हैं. संजय सिंह का कहना है कि वह निलंबन वापसी तक धरने पर बैठे रहेंगे. गौरतलब है कि विपक्षी दलों की मांग है कि पीएम मोदी दोनों सदनों में मणिपुर की घटना पर अपना बयान दें. जिसके चलते विपक्षी दल के सांसद हंगामा कर रहे हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search