मानवता शर्मसार :महिला को अर्धनग्न कर पीटा,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ,पुलिस जांच में जुटी ..

0 109

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत जनपद में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला को जमीनी विवाद के चलते उसी के घर में घुसकर उसके कपड़े फाड़ दिए गए और अर्धनग्न कर दिया गया। बही इस मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

 

Ad News1

फिलहाल महिला ने इस पूरे मामले की शिकायत एसपी पीलीभीत से की है। वही  मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीलीभीत ने जांच के आदेश सीओ सदर को दे दिए हैं।

 

आपको बता दे कि पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा की रहने वाली चांदनी देवी की जमीनी विवाद में दुश्मनी अपने पड़ोसी होरीलाल लालता प्रसाद आदि से थी। जिसको लेकर 2 साल पूर्व एक मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। जिसमें होली लाल आदि को जेल जाना पड़ा था।

 

 

फिलहाल मुकदमा एडीजे कोर्ट में चल रहा है मुकदमे में राजीनामा को लेकर चांदनी देवी के ऊपर लगातार दबाव बनाए हुए थे। मगर चांदनी देवी ने किसी की एक न सुनी और 25 जुलाई को न्यायालय में जाकर होरीलाल आदि के खिलाफ अपने बयान दर्ज करा दिए। इस बात से नाराज होकर 31 जुलाई की रात होरीलाल, लालता प्रसाद, सुंदरलाल व कुवरसेन ने चांदनी देवी के घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट व गाली गलौज करना शुरू कर दी। आरोप है कि इन लोगों ने चांदनी देवी के कपड़े भी फाड़ दिए। और घर में है उसको अर्धनग्न कर दिया जिसका वहां पर किसी ने वीडियो भी बना लिया और अब इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है पीड़िता इस पूरी बात को लेकर जब न्यूरिया थाने पर पहुंची तो वहां पर उसको भगा दिया गया। तब मजबूर होकर पीड़िता चांदनी देवी क्या करती थक हार कर अपने परिवार वालों के साथ पहुंच गई एसपी ऑफिस जहां पर उसने अपने साथ हुए अत्याचार के लिए न्याय की आवाज उठाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search