बीजेपी कार्यकर्ता ने भगवान हनुमान बनाकर बीजेपी झंडे को बनाया भगवान का लंगोटा,वीडियो हुआ वायरल

0 16

 बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया में नगर निकाय चुनाव से जुड़ी एक वीडियो वायरल हो रही हैं।जहां बलिया में भगवान हनुमान मांगेंगे बीजेपी के लिए वोट। भगवान को भी राजनैतिक पार्टियों में बांटने की कोशिश की जा रही हैं। बीजेपी कार्यकर्ता को भगवान हनुमान बनाकर बीजेपी झंडे को भगवान हनुमान का लंगोटा बनाया गया हैं। हाथों में पार्टी का झण्डा और गदा लेकर लहराता रहा पार्टी कार्यकर्ता। बीजेपी के पार्टी कार्यालय पर अचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गई हैं। तमाम बीजेपी के बड़े नेता सांसद से लेकर मंत्री तक मौजूद रहे।

 

 

बलिया में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा हैं।जहां भगवान हनुमान के रूप रंग एक सक्स की तस्वीरें बीजेपी पार्टी के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन की है । जहाँ बीजेपी का कार्यकर्ता हैं वह हनुमान बनकर एक हाथ मे गदा,तो दूसरे हाथ मे बीजेपी पार्टी का झंडा,और बीजेपी के झंडे को ही लंगोटा बनाकर पार्टी का झंडा लहराता नजर आ रहा है। और उस वक्त बीजेपी के सभी बड़े नेता सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और दया शंकर सिंह परिवहन मंत्री तमासबीन बनकर देखते रहे ।

 

 

और अचार संहिता की खुलकर धज्जियां उड़ाई गई। अब तक तो भगवान राम के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगती रही है। पार्टियां मगर आज राम के भक्त हनुमान जी को ही रंग दिया चुनावी रंग में अब राम की जगह हनुमान मांगेंगे बीजेपी के प्रत्यासी मिठाई लाल भारती के लिए वोट। लाइव तस्वीरें पार्टी कार्यालय की हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search