बागेश्वर धाम: धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर FIR, शादी समारोह में लहराई थी बंदूक,दलित परिवार को पीटा था

0 29

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले का बागेश्वर धाम काफी दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है। कथावाचक के भाई ने 11 फरवरी को एक दलित परिवार से मारपीट की थी और बंदूक लहराते हुए उन्हें धमकाया था, इस मामले पर धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये मामला सामने आया था।

जानकारी के अनुसार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, शालिग्राम पर आरोप है कि उसने एक शादी समारोह में कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427 के साथ एसटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

ये है पूरा मामला
मामला 11 फरवरी की देर रात का गढ़ा गांव बमीठा थाना का है। पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम ने दलित परिवार के साथ मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि 11 फरवरी को बरात लवकुशनगर के अटकोहां से गढ़ा गांव बागेश्वर धाम गई थी, जहां रात 12 बजे यह विवाद हुआ। आरोप है कि दलित परिवार की दुल्हन के मामा, भाई के साथ मारपीट की गई है। वायरल वीडियो में सौरभ गर्ग मुंह में सिगरेट और एक हाथ में कट्टा लेकर दलित परिवार को धमकाते नजर आ रहा था और जब यह वाकया हुआ, उस समय कथित पीड़ित परिवार बेटी की शादी में व्यस्त था। सौरभ गर्ग ने कट्टा दिखाते हुए दलित परिवार के सदस्य को गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.