फांसी लगाकर युवक ने दी जान,हत्या या आत्महत्या उलझी पुलिस

0 191

भदोही से आफताब अंसारी की रिपोर्ट

भदोही। कोतवाली क्षेत्र के चकसैफ मोहल्ले के बाटा वाली गली में किराए के कमरे में रह रहे एक कालीन बुनकर साड़ी से पंखे के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस बात की जानकारी होने पर मकान मालिक द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

निवासी विकास जायसवाल (26 वर्ष) पुत्र चंदन जायसवाल पिछले तीन साल से चकसैफ मोहल्ले में स्थित अशोक जायसवाल उर्फ दादा के मकान में किराए पर रह रहा था। जो नगर में कालीन बुनाई का काम करता था। लोगों की मानें तो विकास का नगर के एक मोहल्ले की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जबकि उसकी शादी प्रयागराज में 5 वर्ष पूर्व प्रयागराज में हुई थी। पति मुंबई में रहकर काम करता है। उसको दो बच्चे थे और एक लड़की जिसकी उम्र लगभग दो ढाई साल की रही होगी।

उसे लेकर वह डेढ़ माह पूर्व विकास के साथ उसके किराए के मकान में रह रही थी। कुछ दिन पूर्व विवाहिता की पुत्री की मौत हो गई थी। उसका पति मुंबई से भदोही अपने ससुराल पहुंचा तो उसे इस बात की जानकारी हुई। वह गुरुवार को विकास के साथ रह रही अपनी पत्नी को लेकर मुंबई चला गया। प्रेमिका के चले जाने के बाद युवक क्षुब्ध होकर गुरुवार को रात के किसी समय साड़ी से पंखे के सहारे फंदा लगाकर लटक गया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

11 बजे तक जब वह घर के बाहर नहीं निकला तो मकान मालिक उसके कमरे में पहुंचे। हालांकि दरवाजा खुला मिला जहां विकास फंदे से लटक रहा था। उनके द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना के बाद वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी प्रभात राय व प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार त्रिपाठी मय हमराहियों के साथ पहुंच गए। वहीं फारेंसिक टीम व स्थानीय पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रही। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। परिजन भी रोते-बिलखते पहुंच गए थे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search