गोविंदगढ़ रहवासियों में खुशी दौड़ी, एक स्वर में सबने कहा,शुक्रिया रालोद

0 98

राष्ट्रीय लोकदल के समस्त पदाधिकारी गणों द्वारा चंद्रशेखर आजाद कॉलोनी गोविंदगढ़ में अवैध तरीके से लगाए गए गेट को हटवाने के लिए एवं आम रास्ते को पूर्वत स्तिथि करने हेतु रालोद प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पन्त की अगुवाई में सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता राजेश लांबा से मुलाक़ात कर पूरे प्रकरण में चर्चा कर समस्त तथ्य रखे जिस पर अधिशासी अभियंता द्वारा त्वरित प्रतिक्रिया दिखाते हुए अवैध गेट को तत्काल प्रभाव से हटाने के लिए आदेश दिए गए। साथ ही रालोद के नेताओं द्वारा सहायक अभियंता अविनाश भटनागर से समस्त दस्तावेजों की मांग रखी गई जिनके आधार पर कुछरसूकदार लोगों को हित पहुंचाने के लिए सिंचाई विभाग ने गोविंदगढ़ वार्ड नंबर 34 में गेट का निर्माण कर 200 परिवारों के सार्वजनिक मार्ग को बांधित कर दिया गया था। इस पूरे प्रकरण मैं आज शाम 7:00 बजे लगभग सहायक अभियंता अविनाश व पुलिस की की मौजूदगी में उस अवैध गेट को तोड़कर हटा दिया गया।

Ad News1

सिंचाई विभाग से मिले दस्तावेजों में पार्षद महेंद्र कौर कुकरेजा पार्षद वार्ड नंबर 34 देहरादून 28 अगस्त 2024 के पत्रांक संख्या 3284 भारतीय जनता पार्टी का लेटर हेड लगाकर जतिन कुकरेजा (पार्षद पुत्र) द्वारा अधिशासी अभियंता को शिकायती पत्र दिया गया। जिसमें यह कहा जाता है कि गोविंदगढ़ में कच्ची शराब व स्मैक का कारोबार नाले के समीप में किया जा रहा है जिसको रोकने के लिए सिंचाई विभाग द्वारा खाले के किनारे गेट का निर्माण किया जाए और कर भी दिया गया। लेकिन बड़ा सवाल है कि यदि उनके वार्ड में जो कच्ची शराब बन रही थी या नशे के कारोबार खाला पार के लोग कर रहे थे तो पार्षद ने पुलिस के माध्यम से कोई कार्रवाई न करवा कर सिंचाई विभाग से गेट लगवाने की मांग क्यों की?
गेट के हटने के बाद समस्त खाला पार निवासियों में ख़ुशी व उत्साह है और उन्होंने रालोद नेताओं का धन्यवाद भी प्रेक्षित किया। आज की चर्चा के बाद सिंचाई विभाग के लिए त्वरित एक्शन पर रालोद दल के नेता उनका अभिनन्दन करते है साथ ही ये हिदायत भी करते हैं कि भविष्य में ऐसे लापरवाही व किसी राजनैतिक दबाव में कोई कार्य न करें जिससे गरीब आम जन को परेशानियों का सामना करना पड़े।

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव अनुपम खत्री ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल अंतिम छोर में खड़े उसे व्यक्ति के साथ तब तक रहेगा जब तक उसे व्यक्ति की मांग पूरी ना हो जाए राष्ट्रीय लोकदल भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह के विचारों से चलने वाला दल है और राष्ट्रीय लोकदल में किसान, गरीब व पिछड़े जो भी इस देश के शोषित वर्ग के लोग हैं उनके साथ खड़ा होने का दायित्व लेता है संपूर्ण कार्यक्रम में उपस्थित राजेंद्र पन्त (प्रदेश अध्यक्ष), अनुपम खत्री(प्रदेश महासचिव व मुख्य प्रवक्ता) प्रमोद डोभाल (प्रदेश सचिव), सुंदर सिंह रावत, अनिल देवरानी, सुनीता साहनी, प्रीति, राजेश कुमार आर्य (अधिवक्ता) संजय तितोरिया, मोहन गुसाई सही समस्त पीड़ित परिवार के लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search