महिला ने पैरों में टेप से बांध छिपाई पौने दो किलो अफीम, पंजाब में करनी थी सप्लाई,बदली चाल ने दी खुली पोल

0 9

बरेली: बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र से पंजाब के लिए हो रही अफीम तस्करी की पोल फिर खुली है। इस बार पुलिस ने स्मैक तस्करी के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला से पौने दो किलो अफीम बरामद हुई है। महिला तस्कर ने अफीम छिपाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया, जिसे जानकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को एक महिला साउथ सिटी रोड पर पैदल जा रही थी। वह अजीब ढंग से चल रही थी। यह देख पुलिस ने उसका पीछा किया। शक होने पर उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में महिला ने अपना नाम राजकुमारी बताया। वह बिशारतगंज थाना क्षेत्र के मझगवां की रहने वाली है।

 

पैरों में टेप से बांध रखी थी अफीम 

महिला पुलिसकर्मियों ने जब महिला की तलाशी ली तो दंग रह गई। उसने पैरों में टेप से अफीम बंधी हुई थी। महिला ने बताया कि वह अपने ही गांव के प्रमोद कश्यप से अफीम लेकर आई है। अफीम ले जाकर बेचने के बदले प्रमोद एक बार के उसे दस हजार रुपये देता है।

महिला ने बताया कि वह आम यात्री की तरह ट्रेन या बसों से जाकर अफीम को पंजाब और चंडीगढ़ में बेचती है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि महिला से 1.816 किलो अफीम बरामद हुई। आरोपी प्रमोद को तलाश किया जा रहा है। महिला से पूछताछ कर नेटवर्क का पता लगाकर अन्य लोगों की भी नामजदगी की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.