प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, कार रुकवाकर किया छलनी

0 52

भदोही| 21 अक्टूबर 2024|

Ad News1

भदोही के कोतवाली इलाके के बसवानपुर में एक दर्दनाक घटना में श्री इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना सोमवार सुबह उस समय हुई जब प्रिंसिपल अपनी कार से कॉलेज जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार, दो अज्ञात बाइक सवारों ने प्रिंसिपल की कार रोकी और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस घटना में प्रिंसिपल की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों ने कार के टायर पर भी फायरिंग की। पुलिस अधीक्षक, भदोही सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

मृतक प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह भाजपा काशी प्रांत के क्षेत्रीय मंत्री आशीष बघेल के कॉलेज में प्रिंसिपल थे। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव है और पुलिस ने घटना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी है।

पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है और हमलावरों की पहचान करने के प्रयास कर रही है। इस घटना के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। इस घटना के बाद से भदोही के लोगों में आक्रोश है और उन्होंने घटना की निंदा की है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search