कोतवाली परिसर में मोहर्रम पर्व को लेकर शांति मीटिंग का हुआ आयोजन,तहसीलदार रहे मौजूद ..

0 15

 काशीपुर: आज कोतवाली परिसर में  नगर के गणमान्य व्यक्तियों के बीच मोहर्रम पर्व को लेकर एक शांति मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह, सीओ वंदना वर्मा, तहसीलदार युसूफ अली मौजूद रहे।

 

इस दौरान मीटिंग में वार्ता करते हुए ईदगाह कमेटी के सदर हसीन खान ने कहा कि पूर्व की भांति इस बार भी नगर की सफाई व्यवस्था बिजली के तारों को ऊंचा कराया जाए , साथ ही पानी की व्यवस्था ठीक की जाए, जगह-जगह सड़कों में गड्ढों को भरवाया जाए,

 

हसीन खान ने कहां की मोहर्रम के ताजिए पंजाबी सराय से होकर बासफोडान, मेन बाजार, कटोराताल, खालसा से होते हुए कर्बला मैदान में पहुंचकर मेहंदी का मिलाप किया जाएगा । इस दौरान एसपी अभय सिंह ने कहां की काशीपुर कौमी एकता का गुलदस्ता है ,

 

जिस तरीके से हिंदू मुस्लिम एकता का प्रतीक काशीपुर हमेशा रहा है, इसी प्रकार इस बार भी त्यौहार को बहुत शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन हमेशा आपके साथ है।

 

व्यवस्था खराब करने वाले व्यक्तियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। रही सफाई व्यवस्था की बात तो नगर निगम को अवगत करा दिया गया है वह नगर की सफाई व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए तैयार हैं । इसी के साथ ही विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है वह भी तारों को ऊंचा कराने के लिए तैयार हैं, ताकि ताजिए उसमें बाधा ना उत्पन्न करें, इसी के साथ ही मीटिंग का समापन कर दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.