दर्दनाक सड़क हादसा:मुंडन संस्कार में जा रहे परिवार की जीप स्कॉर्पियो से टकराकर पलटी, पिता-पुत्र की मौत , कई घायल

0 29

यूपी के बलिया जिले में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। मुंडन संस्कार में जा रहे परिवार की जीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से कोहराम मच गया।  मुंडन संस्कार समारोह की खुशियां मातम में बदली गईं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गड़वार थाना क्षेत्र के मझौवा गांव से खिचड़ी चौहान के नाती शिवम का मुंडन संस्कार होना था। रिश्तेदार और पूरा परिवार जीप में सवार होकर बलिया गंगा घाट जा रहा था। सलेमपुर पुलिया के समीप बलिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से जीप की आमने-सामने टक्कर हो गई।

जीप अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। हादसे में मझौवा निवासी पिता-पुत्र खिचड़ी चौहान (65) और रामाशंकर चौहान (45) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं धर्मेंद्र चौहान (25), बिंदू देवी (40), मुन्नू ठाकुर (45), अभिषेक (25), राम सिंह (50), लहसिया देवी (55), गुजराती देवी (53), अनवर (50), विष्णु देव (55), बीनू देवी (35) गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को प्रभारी निरीक्षक गडवार आरके सिंह ने नगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। क्रेन की मदद से वाहनों को थाने लाया गया। पिता-पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हादसे की खबर के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.