केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की कार के सामने कूदा आउटसोर्सिंग कर्मचारी, मची अफरातफरी

0 50

रायबरेली:केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के एक दिवसीय दौरे के दौरान शुक्रवार को एक आउटसोर्सिंग कर्मचारी मंत्री की कार के आगे कूद पड़ा। नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मचारी ने यह कदम उठा कर जान देने का प्रयास किया। इस घटना से अफरातफरी मच गई। पुलिस ने तत्काल आउटसोर्सिंग कर्मचारी को हिरासत में ले लिया। नगर पंचायत परशदेपुर से आउटसोर्सिंग के तहत रखे गए 14 कर्मचारियों को निकाल दिया गया। इससे सभी कर्मचारी नाराज चल रहे हैं।

 

 

केंद्रीय मंत्री के आगमन की सूचना पर कर्मचारी कुंवर मऊ गांव पहुंच गए। उधर सलोन विधानसभा क्षेत्र के छतोह ब्लॉक के बेढ़ौना गांव में जनसंवाद कार्यक्रम खत्म करने के बाद केंद्रीय मंत्री कुंवर मऊ गांव जा रही थी। कुंवर मऊ गांव में कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर पहले अचानक धीरेंद्र कुमार नाम का एक आउटसोर्सिंग कर्मचारी मंत्री की कार के आगे कूद पड़ा। गनीमत रही कि उस समय कार की गति धीमी थी। चालक ने तेजी से ब्रेक लगाकर कार को रोक लिया।

यह नजारा देख कुंवर मऊ गांव में अफरा-तफरी मच गई। लोगों का जमावड़ा लग गया। साथ चल रहे पुलिस ने तत्काल धीरेंद्र को हिरासत में ले लिया। कार से उतर कर केंद्रीय मंत्री ने कर्मचारी की व्यथा सुनी। धीरेंद्र प्रयागराज का रहने वाला बताया गया है। उधर, केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा है कि कार के सामने कूदने वाले आउटसोर्सिंग कर्मचारी का मेडिकल कराया जाए।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.