लखनऊ पहुंचे महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, कहा- रामलला का आशीर्वाद लेने आया हूं!

0 12

लखनऊ- महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस लखनऊ पहुंचे. अभी वह VVIP गेस्ट हाउस में ठहरे हैं. देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ अयोध्या रामलला दर्शन करने जाएंगे. डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए कहा अयोध्या हमारी आस्था का विषय है. मैं अयोध्या आंदोलन से पहले से जुड़ा रहा हूं. इस दौरान उन्होंने बताया सीएम योगी से भी हमारी मुलाकात होगी.

शनिवार को लखनऊ पहुंचे थे सीएम शिंदे

शनिवार रात्रि को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे लखनऊ पहुंचे थे. यहां से आज रविवार को सीएम शिंदे व डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस एक साथ अयोध्या के लिए रवाना होंगे. अयोध्या में शिवसेना अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगी. शिवसेना शिंदे गुट के हजारों कार्यकर्ता रेल मार्ग से पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं.

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी साथ मौजूद

शनिवार रात्रि को लखनऊ पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का मंत्री स्वतंत्र देव ने स्वागत किया. स्वतंत्र देव सिंह के आवास पर सीएम शिंदे ने रात्रि भोज किया. इसके बाद रात्रि विश्राम के लिए वह VVIP गेस्ट हाउस पहुंचे थे. सीएम योगी ने मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के स्वागत का जिम्मा सौंपा है.

रामलला की कृपा से मिला धनुष-बाण- CM शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन पर रामलला की विषेश कृपा है. इसी लिए उन्हें धनुष बाण चुनाव चिंह मिला है. गौरतलब है कि 17 फरवरी चुनाव आयोग ने शिंदे गुट की शिव सेना को पार्टी का पुराना चुनाव चिन्ह धनुष और बाण अलॉट किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.