सभासद पद का टिकट कटने से आहत भाजपा नेता ने खाया जहर, हालत बिगड़ी; अस्पताल में कराया गया भर्ती

0 9

अमरोहा: सभासद पद का टिकट कटने से आहत भाजपा नेता ने रविवार की रात जहर खा लिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने वार्ड 27 से सभासद पद के लिए चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया था।

आरोप है कि भाजपा नेतृत्व से जारी प्रत्याशियों की सूची में उनका नाम था लेकिन स्थानीय स्तर पर सूची को संशोधित कर उनका नाम काट दिया गया। अमरोहा नगर के मोहल्ला मंडी चौब में रहने वाले मुकेश सक्सेना उर्फ नाटे भाई भाजपा नेता हैं। लंबे समय से पार्टी से जुड़े हुए हैं। उन्होंने वार्ड 27 से सभासद पद का चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया था। जिसके बाद रविवार को भाजपा नेतृत्व के द्वारा अध्यक्ष और सभासद पद की सूची जारी की गई। आरोप है कि वार्ड सभासद की पहली सूची में उनका नाम शामिल था लेकिन रविवार शाम को अचानक दूसरी सूची से उनका नाम गायब हो गया।

बाद में संशोधित सूची करके भाजपा नेताओं के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जब टिकट कटने की जानकारी भाजपा नेता मुकेश सक्सेना उर्फ नाटे भाई को हुई तो वह आहत हो गए। जिसके कुछ देर बाद उन्होंने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। थोड़ी देर में उनकी हालत बिगड़ गई। जिसके बाद परिजनों और समर्थकों ने उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। भाजपा के जिला महामंत्री राकेश वर्मा ने टिकट कटने से आहत होकर जहर खाने की पुष्टि की है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.