निर्दलीय प्रत्याशी के पति को मारी गोली, स्कूटी पर सवार थे दो बदमाश, पुलिस बोली- मामला संदिग्ध

0 62

कानपुर के घाटमपुर में बसंत बिहार मंडी रोड पर बुधवार देर रात नकाबपोश स्कूटी सवार दो बदमाशों ने देर रात पालिका अध्यक्ष के निर्दलीय प्रत्याशी के पति को गोली मार दी। गोली उनके बाएं हाथ में कोहनी के ऊपर से आर पार हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे समर्थकों ने उन्हें सीएचसी घाटमपुर में भर्ती कराया।

यहां से उन्हें हैलट रेफर कर दिया गया। उनकी पत्नी ने प्रतिद्वंदीयों पर हमला करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। नौबस्ता पश्चिम निवासी गजराज सिंह उर्फ पप्पू लुधिया की पत्नी स्नेहलता पालिका अध्यक्ष की निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं। गजराज दूध का व्यापार करते हैं।

स्नेहलता ने बताया कि गांधी विद्यापीठ इंटर कॉलेज के सामने उनका कार्यालय बना हुआ है। बुधवार रात को वह घर पर खाना खाने आए हुए थे। देर रात करीब 12.10 बजे वह वापस बाइक से कार्यालय के निकले। रास्ते में वह मंडी रोड पर पहुंचे ही थे कि स्कूटी सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी।

 

गोली लगते ही गिट्टी पर गिरे
गोली उनके बाएं हाथ में कोहनी के ऊपर से आर पाररो गई। इससे वह अनियंत्रित होकर वह बाइक समेत सड़क के किनारे पड़ी गिट्टी पर जा गिरे। इस बीच वहां से गुजर रहे समर्थकों की नजर उन पर पड़ी। कार्याकर्ता जब वहां पहुंचे तो वह खून से लथपथ वहां पड़े मिले। समर्थकों ने घटना की जानकारी पुलिस और कार्यकर्ताओं को दी।

कार्यकर्ताओं ने सीएचसी में भर्ती कराया
मौके पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उन्हें गंभीर हालात में सीएचसी घाटमपुर ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हैटल रेफर कर दिया गया। इस बीच मौके पर पहुंचे एसीपी घाटमपुर दिनेश कुमार शुक्ला व इंस्पेक्टर घाटमपुर आशोक दुबे ने कार्यकर्ताओं से बातचीत कर उनके बयान दर्ज किए।

घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  -दिनेश कुमार शुक्ला, एसीपी घाटमपुर
Leave A Reply

Your email address will not be published.