भीषण सड़क हादसा: ट्रक और पिकअप वैन की भिड़ंत में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

0 74

 छतीसगढ़ के बलौदा बाजार में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और पिकअप वैन की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई है, ये हादसा भाटापारा मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि हादस में जान गंवाने वाले लोग एक परिवार के सदस्य थे। जबकि परिवार के 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक साहू फैमिली पारिवारिक काम से अर्जुनी आया था। इसी दौरान एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा डीपीडब्ल्यूएस स्कूल खमरिया के पास हुआ है।

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। चीखपुकार मच गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। हादसा इतना भीषण था कि मौके से गुजर रहे लोगों भी सन्न रह गए। जबकि पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। आसपास जाम लग गया। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

वहीं गुजरात के वडोदरा के पास ऑटो रिक्शा और कार के बीच जबर्दस्त भिड़ंत हो गई है। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जान गंवाने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में दर्दनाक हादसा हुआ था। स्कूली बच्चों से भरे ऑटो और ट्रक में भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे में 8 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई थी। साथ ही कई अन्य बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरर थाना क्षेत्र में बच्चों से भरे ऑटो और ट्रक में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और बचाव कार्य शुरू किया। घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.