यहा दुल्हन करती रही दूल्हे का इंतजार,लेकिन नही पहुचा दूल्हा बारात लेकर

0 12

दिल्ली :दिल्ली के प्रेम थाना इलाके से एक बार फिर सामने आया इंसानियत को शर्मसार करने का मामला. रविवार की रात एक दुल्हन दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन  लेकर नहीं पहुंचा. देर रात यहां बारातियों के स्वागत के लिए टेंट लगा, मिठाईयां भी बनी पर बारात नही आई. फिल्हाल परिजनों ने पुलिस को शिकायत दे दी है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

हर मां बाप का सपना होता है कि वह एक दिन अपनी बेटी को डोली में बैठा कर विदा करे और उसके जीवन की नई शुरुआत के लिए उसे अपना आशीर्वाद दे, लेकिन उस परिवार के दुख का आलम क्या हो जब शादी के दिन जब दुल्हन उसके घर बरात ही नहीं पहुंचे. दिल्ली के प्रेम नगर थाना इलाके से इंसानियत को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली के प्रेम नगर 1 में रविवार देर रात एक दुल्हन दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा. यहां बारात के स्वागत के लिए टेंट भी लगा, और उनके लिए मिठाईयां भी बनी लेकिन बारात नही आई. लड़की के परिजनों ने जब दूल्हे के पक्ष से बात करने का प्रयास किया तो लड़के ने शादी के दिन शादी से मना कर दिया. और वो भी तब जब ना केवल दुल्हन के परिजनों ने शादी के लिए पूरी तैयारी कर ली थी, बल्कि बारात के स्वागत के लिए वह कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहे थे.

 

मिली जानकारी के अनुसार लड़के का नाम अरविंद बताया जा रहा है, जो कि एक प्राइवेट स्कूल में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता है. आपको बता दें कि बरात दिल्ली के नगली डेयरी से किराड़ी के प्रेम नगर 1 में आनी थी, लेकिन दुल्हन हाथों में मेहंदी सजाए इंतजार करती रही.

Leave A Reply

Your email address will not be published.