किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में तीनों आरोपी

0 18

रिपोर्ट – विवेक सिंह

बलिया:वारदात नगरा थाना क्षेत्र से है| जहां थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात एक किशोरी के साथ गैंगरेप कि घटना संज्ञान में आई है। पुलिस के अनुसार सूचना मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रात में ही तीनों आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आई।

आरोप है कि किशोरी सायंकाल अपने ननिहाल रसड़ा से आकर गड़वार मोड़ पर ऑटो से उतर कर पैदल ही घर जा रही थी। किशोरी अभी सीएचसी के समीप ही पहुंची थी कि तीनों युवको ने उसे रोककर पूछा कि कहा जा रही हो| इस पर किशोरी ने कहा कि घर जा रही हूं।

इसपर तीनों ने कहा कि चलो तुम्हारी मम्मी के पास पहुंचा दे। किशोरी ने कहा कि मेरी मम्मी ननिहाल है। इसके बाद तीनों युवकों ने किशोरी का मुंह दबाकर सीएचसी के समीप सुनसान मकान पर ले जाकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया और उसे छोड़कर फरार हो गए। किशोरी ने रोते हुए अपने पिता को मोबाइल से घटना की जानकारी दी।

पीड़िता का पिता तुरन्त थाने पर पहुंचकर पुलिस को घटना की  तहरीर दी। गैंगरेप की जानकारी मिलते ही एक्शन मोड मे आई पुलिस रात में ही गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि किशोरी के पिताके तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की चिकित्सीय् पररिक्षण की प्रक्रिया में जुट गई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.