डोईवाला:झिलवाला गांव की सड़क बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों के धरने को कांग्रेस ने दिया समर्थन

0 6

डोईवाला :डोईवाला ब्लॉक की ग्राम पंचायत बड़कोट के झील वाला गांव की सड़क लंबे समय से ना बनने से जहां गांव के लोग बेहद नाराज हैं तो वहीं पूर्व में मुख्यमंत्री की घोषणा भी इस सड़क को बनाने के लिए हुई थी जो आज तक पूरी नहीं हुई।

बदहाल सड़क की स्थिति को सुधारने की मांग को लेकर गांव के लोगों ने जहां अब रोजाना धरना प्रदर्शन की बात कही है, तो वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी गांव के ग्रामीणों को अपना समर्थन देते हुए रोजाना धरने में बैठने की बात कही है।

कांग्रेस नेता महेंद्र भट्ट और कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि डबल इंजन की सरकार विकास को गति देने में कामयाब नहीं हो पा रही है, गांव के लोग लंबे समय से बदहाल सड़क पर चलने को मजबूर है।

कांग्रेस नेताओं के साथ गांव के लोगों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ ही वर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी गांव की इस सड़क को बनाने की घोषणा की थी जो आज तक पूरी नहीं हुई।

अब क्योंकि कुछ दिनों में बरसात लग जायेगी और बारिश शुरू हो जाएगी जिस कारण इस सड़क पर चलने में दिक्कतें होंगी।
सड़क पर पानी भरने से कई बार दुर्घटनाओं का कारण भी यह बदहाल सड़क बनी है। गांव के लोगों के साथ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कहा कि अगर शासन प्रशासन ने जल्दी सड़क का निर्माण शुरू नहीं किया तो बड़ा आंदोलन क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर किया जायेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.