हाथ में देसी बम-तमंचे लेकर पहुंचे दबंग, टेंपो चालक के घर की बमबारी-फायरिंग; दहशत में परिवार..

0 56

मुरादाबाद के कटघर के देहरी गांव में मामूली विवाद में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर टेंपो चालक के घर पर बमबारी की और फायरिंग कर दी। की। इस घटना से दहशत में आए परिवार में छिपकर अपनी जान बचाई। पुलिस इस घटना को तीन दिन तक दबाए रखी। बमबारी और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अफसरों की फटकार के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

देहरी गांव निवासी टेंपो चालक नन्हे की पत्नी सुनीता ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे उसका बेटा नितिन दुकान से दूध का पैकेट लेने गया था। दुकान के बाहर उसे मोहल्ले का एक युवक मिल गया। दोनों देहरी गांव निवासी हिमांशु के घर के बाहर और चाचा की बैठक पर लगे सीसीटीवी कैमरों के बारे में चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान हिमांशु आ गया और उसने कहा कि वह उसे देखकर कैमरों की चर्चा क्यों कर रहे हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उस वक्त तो मोहल्ले के लोगों ने दोनों को समझाकर शांत करा दिया था लेकिन कुछ देर बाद हिमांशु अपने साथियों के साथ हाथों में तमंचा और बम लेकर नन्हे के घर पहुंच गया। आरोपियों ने आते ही फायरिंग शुरू कर दी।

नन्हे के परिवार के लोगों ने दरवाजा बंद कर लिया और मकान के अंदर छिप गए। इसी बीच आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग की और मकान पर बम से हमला किया। इस दौरान पथराव भी किया। सुनीता ने मकान के अंदर से यूपी 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी मौके से भाग गए। यूपी 112 पर तैनात पुलिस कर्मी के कहने पर सुनीता और उसके परिवार के लोग कटघर थाने पहुंचे और तहरीर दी लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद आरोपी ने सोमवार रात भी पीड़ित परिवार के घर पर धावा बोला और नितिन की तलाश की लेकिन नितिन आरोपियों को नहीं मिला।

महिला का आरोप है कि आरोपी मंगलवार को भी उसके घर आए। इसके बाद फिर से पुलिस को सूचना दी गई। बावजूद इसके पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। बमबारी और फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई। इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने सुनीता की तहरीर पर आरोपी हिमांशु, आर्यन, मन्नू ठाकुर, अमन उर्फ अंश और नन्नू ठाकुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 504, 506 और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज कर लिया। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आरोपी हिमांशु, आर्यन और मन्नू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने तमंचे और देशी बम बरामद किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.