सीडीओ की दबंगई, सेक्रेटरी को पीटा,मारपीट करने का वीडियो पंचायत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद

0 125

बिजनौर में मुख्य विकास अधिकारी द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी के साथ मारपीट करने की वीडियो पंचायत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ग्राम पंचायत अधिकारी के साथ सीडीओ द्वारा मारपीट करने के विरोध में नजीबाबाद तहसील के ग्राम पंचायत अधिकारी धरना देकर विकास भवन परिसर में बैठ गए हैं। बता दें कि ग्राम पंचायत अधिकारियों द्वारा एसपी सिटी को भी सीडीओ द्वारा मारपीट किए जाने की तहरीर सौंपी गई है। वहीं इस मामले में अभी उच्च अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

 

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के नजीबाबाद विकासखंड का है। जहां सीडीओ पूर्ण बोरा विकासखंड के क्षेत्रों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उसी दौरान पंचायत घर में बने लाइब्रेरी हॉल को देखकर सीडीओ भड़क गए और सेक्रेटरी को पहले कान पकड़ने के लिए कहा जिसके बाद उठक बैठक और मुर्गा बनने के लिए कहा गया।

 

इसी दौरान सीडीओ पूर्ण बोरा ने सेकेट्री दीपेंद्र के थप्पड़ जड़ दिए। सीडीओ द्वारा सेकेट्री को थप्पड़ मारने की फुटेज पंचायत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीडीओ द्वारा मारपीट करने के विरोध में नजीबाबाद तहसील के सभी ग्राम पंचायत अधिकारी धरना देकर विकास भवन परिसर में बैठ गए हैं। बता दें कि ग्राम पंचायत अधिकारियों द्वारा एसपी सिटी को भी सीडीओ द्वारा मारपीट किए जाने की तहरीर सौंपी गई है। वहीं इस मामले में अभी उच्च अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search