गुरुद्वारा शाहिदा सिघा साहिब नुन्नावाला में कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास व सांसद रमेश पोखरियाल निशंक और अल्प संख्यक आयोग के अध्यक्ष डॉ आरके जैन ने किया दरबार साहिब के भवन का शिलान्यास

0 25

डोईवाला:  डोईवाला के नुन्ना वाला गुरुदावारे मे कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास व हरिद्वार लोक सभा सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक और अल्प संख्यक आयोग के अध्यक्ष डॉ आरके जैन
ने दरबार साहिब के भवन का शिलान्यास किया। इस अवसर पर क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित तमाम योजनाओं का शिलान्यास कर उत्तराखंड के विकास को गति देने का काम किया।

डोईवाला के नुन्ना वाला गुरुद्वारे में अल्प संख्यक विभाग की और से गुरुद्वारे में भवन निर्माण के लिए 86 लाख रुपए की धनराशि दी गई इसके अलावा डोईवाला क्षेत्र की तमाम नहर, गुल और सीसी रोड़ निर्माण के लिए भी धामी सरकार ने धनराशि जारी की जिसका शिलान्यास आज डोईवाला के नुन्ना वाला में किया गया।कार्यक्रम में अल्प संख्यक कल्याण मंत्री चंदन राम दास और हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि भाजपा की सरकार लगातार क्षेत्र के विकास के लिए धरातल पर काम कर रही है।

 

डोईवाला के विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा की डोईवाला में समस्याओं के समाधान के लिए सभी के साथ मिलकर प्रयास किया जा रहा है ताकि डोईवाला विकास के क्षेत्र में अग्रणी विधान सभा बन सकें।
इस अवसर पर डोईवाला गुरु द्वारे के प्रधान गुरदीप सिंह, नुन्ना वाला गुरुद्वारे के प्रधान ओमकार सिंह के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा और तमाम सिख समाज के लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.