Big Breaking :कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का निधन, तबीयत बिगड़ने पर बागेश्वर अस्पताल में कराया गया था भर्ती

0 35

 देहरादून ,रिंकी सिंह : उत्तराखंड से दुखद खबर कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास निधन हो  गया है।  तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बागेश्वर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सरकार के परिवहन मंत्री चंदन रामदास का निधन हो गया। वे पिछले काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। बागेश्वर के जिला अस्पताल में भर्ती थे जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन से सरकार में शोक की लहर दौड़ गई है।

बागेश्वर, बागेश्वर दौरे पर गए परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री चंदन रामदास का निधन है जो बागेश्वर से मिल रही है थोड़ी देर पहले तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था मंत्री चंदन रामदस चार बार के विधायक रहे हैं आधा में कैबिनेट ने मंत्री रहे है।

 

लंबे समय से बीमार चल रहे थे चंदन राम दास लेकिन तबीयत ठीक होने के बाद लगातार कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे थे आज बागेश्वर दौरे पर थे परिवहन मंत्री चंदन रामदास अचानक ही तबीयत बिगड़ने पर लगभग 12:00 बजे के आसपास चंदन रामदास को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

2006 में चंदन राम दास बीजेपी में शामिल हुए थे 2007 से 2012 और 2017, 2022 में लगातार जीते रहे और विधायक बने, पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट में चंदन राम दास को समाज कल्याण और परिवहन मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी मिली जिससे वह बखूबी से निभा रहे थे, सरल स्वभाव के व्यक्ति थे चंदन राम दास अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत उन्होंने 1980 में करी 1997 बागेश्वर में नगर पालिका बागेश्वर के अध्यक्ष बने ।

चार धाम यात्रा के दौरान कई बार ऋषिकेश

परिवहन व्यवसायियों से बातचीत करी यात्रा का

शुभारंभ किया था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search