OYO होटल में खूनी खेल, बेड पर पड़ी थी शादीशुदा गर्लफ्रेंड की लाश, पंखे से लटका था प्रेमी का शव

0 40

वीएन न्यूज़ गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मोदीनगर के कादराबाद रजवाहे के पास स्थित ओयो होटल में रविवार की दोपहर आईटीआई के छात्र हिमांशु (22) ने विवाहिता मधु (22) की उसके दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसी दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

मधु की हत्या करने के बाद हिमांशु ने उसके भाई दीपक और पति मोहित को वीडियो कॉल की। जोर से चीखते हुए दोनों को मधु का शव दिखाया। हिमांशु और मधु के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन के जरिए उन्हें तलाश करते हुए पुलिस होटल पहुंची तो दोनों के शव मिले। मधु का शव बिस्तर पर पड़ा था। हिमांशु का पंखे से लगाए फंदे से लटका था।

वीडियो कॉल के दौरान हिमांशु ने मधु के भाई दीपक को अपशब्द कहे। इसके बाद उसे हत्या करने की वजह बताई। बोला, मधु मेरी थी, मैंने तुमसे उसे मांगा था, तुमने उससे मेरी शादी नहीं की, इसलिए उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बेड पर पड़ी उसकी लाश दिखाई।
दीपक ने पुलिस को बताया कि उसे यकीन नहीं हुआ। वीडियो में कुछ साफ नजर नहीं आ रहा था लेकिन हिमांशु की बातों से चिंता हो गई। इसलिए, उसे कॉल की। उसका फोन स्विच ऑफ था। मधु का फोन मिलाया तो रिसीव नहीं हुआ। इस पर मोहित को जानकारी दी। मोहित ने बताया कि उसके पास भी हिमांशु की वीडियो कॉल आई है।

पुलिस का कहना है कि हिमांशु ने मोहित से कहा, इसने मुझे धोखा दिया, तुम्हें भी देती, लेकिन अब नहीं दे पाएगी, मैंने धोखेबाज को मौत की नींद सुला दिया है। जो मेरी नहीं हुई, वो तुम्हारी भी नहीं होती, इसका मर जाना ही ठीक था। मैं भी अब जीना नहीं चाहता हूं, दुनिया से विदा ले रहा हूं।

इसके बाद उसका फोन भी स्विच ऑफ हो गया। मधु के परिजन दोनों के फोन मिलाते रहे। इसके बाद पुलिस के पास गए। परिजनों ने बताया कि हिमांशु ने किसी होटल से फोन किया। इस पर पुलिस ने होटलों की तलाशी शुरू की लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला।

इस पर दोनों के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन निकलवाई गई। इससे पता चला कि दोनों ओयो होटल में थे। एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि कादराबाद स्थित होटल में यह घटना हुई। दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए। कमरे का दरवाजा तोड़कर शव बरामद कर लिए गए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। किसी पक्ष ने अभी घटना की तहरीर नहीं दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.