भाजपा विकास के बूते और जनता लड़ाती है चुनाव-चौहान

0 146

देहरादून। भाजपा ने केदारनाथ उप चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के तंज पर कड़ा पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को भाजपा की चिंता को छोड़कर कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा जारी सूची को पहले केंद्रीय समिति अथवा पार्टी प्रभारी से एप्रूव कराने की जरूरत है। कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा पूर्व मे की गयी नियुक्तियों को पार्टी प्रभारी खारिज कर चुके हैं इसलिए अभी उन्हे इस दिशा मे सोचने की जरूरत है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा अपने विकास कार्यों के बूते चुनाव मैदान मे उतरती है और जनता ही भाजपा को चुनाव लड़ाती है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जन हित की जो घोषणाएं की है उसमे कांग्रेस को राजनीति दिखना उसकी मानसिकता को दिखाता है।

उन्होंने केदारनाथ चुनाव को लेकर कांग्रेस के आरोप एवं संगठनिक नियुक्तियां दोनों को पूरी तरह खोखला बताया है। चौहान ने कटाक्ष किया है कि जिस कांग्रेस प्रभारी को अपने राज्य के चुनावों में नही सुने जाने की शिकायत रही हो वो अब जनता की आवाज सुनने के लिए पर्यवेक्षक बना रही है। हरियाणा की हार से हतोत्साहित कांग्रेस फिर से झूठ एवं भ्रम का गुब्बारा फुला रही है, जिसकी हवा केदारघाटी की जनता निकालेगी है।

चौहान ने कहा कि केदारनाथ उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में हुई नियुक्ति, उनका पार्टी के अंदर का विषय है। लेकिन जनसामान्य में ये चर्चा आम है कि दिल्ली से प्रदेश कांग्रेस संचालित करने वाली उनकी प्रभारी को अपने ही राज्य के चुनावों में अनसुना कर दिया गया था। अब वही केदार घाटी की आवाज सुनने के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त कर रही हैं । लिहाजा जनता जानती है कि उपचुनाव को देखते हुई की गई यह सभी संगठनिक घोषणाएं पूरी तरह खोखली हैं। क्योंकि सभी को अहसास है कि जो पर्यवेक्षक बनाए गए हैं वे जनता की नही सुन सकते हैं और कांग्रेस आलाकमान इन पर्यवेक्षकों की नही सुनने वाला है। देश और राज्य दोनो स्थानों पर कांग्रेस पार्टी और उनके नेता जनसरोकारों से कट चुके हैं।

साथ उन्होंने माहरा के आरोपों पर पलटवार किया कि डबल इंजन सरकार के ऐतिहासिक कामों का ही नतीजा है कि केदार धाम समेत चारों धामों में रिकॉर्ड संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हैं। धामी सरकार के कुशल एवं शानदार यात्रा प्रबंधन से चलने वाली सफल एवं सुरक्षित यात्रा ने स्थानीय आर्थिकी को नई ऊंचाइयां दी हैं। आपदा सीजन के बाद एक बार पुनः यात्रा ने रफ्तार पकड़ ली है जिससे स्थानीय व्यापारियों एवम युवाओं के चेहरे खिले हुए हैं।

बाबा के धाम की भव्यता और दिव्यता की बढ़ाने के लिए पीएम मोदी के निर्देश पर जो प्रोजेक्ट वहां अंतिम चरण में हैं, उससे केदार घाटी वासियों का विश्वास आसमान पर है। जिसे देखकर कांग्रेस पार्टी की चुनावी उम्मीदें जमीन पर आ गई हैं। श्री केदारनाथ मंदिर के गर्भ गृह में दानदाता ने सोने की परत चढ़ाई, लेकिन कांग्रेस झूठ एवं भ्रम फैलाकर, सनातनी आस्था पर अविश्वास की परत चढ़ाने की साजिश रच रही है । वे हरियाणा चुनावों के नतीजों से पूरी तरह बौखलाए हुए हैं और जनता के सामने झूठे आरोपों और संगठनात्मक सक्रियता का गुब्बारा फुलाने की कोशिश कर रहे हैं । लेकिन केदार घाटी की महान और सनातनी जनता उनके इस पाप के गुब्बारे की हवा उपचुनाव में निकालने वाली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search